यह ब्लॉग खोजें

पृष्ठ

शनिवार, 5 मार्च 2011

18 करोड़ में बेची अपनी और पत्नी की अस्मत

वृन्दावन। वृन्दावन के प्रसिद्ध भागवत-आचार्य के अश£ील सीडी प्रकरण का मामला गहराता जा रहा है और कई बातें सामने आ रही हैं।। भागवताचार्य ने अपनी पत्नी के साथ अश्लील क्लिपिंग बनाई, वह 18 करोड़ का लालच था।
पता चला है कि पहले चित्रकार के रूप में काम कर चुके इस व्यक्ति ने भागवताचार्य बनने के अपने सफर में धन-दौलम हासिल करने के लिए अनेक हथकण्डे अपनाए हैं। पैसे की चकाचौंध ही थी, जिसके कारण यह लालची भागवत कथावाचक अपनी और अपनी पत्नी सहित अनेक बच्चों के साथ घिनौनी अश£ील वीडियो क्लिपिंग बनाने को राजी हुआ था। पोर्न-किंग के नाम से मशहूर हो चुके इस भागवताचार्य राजेन्द्र ने आस-पास के बच्चों ओर अपने परिवार के बच्चों तक का इस्तेमाल अपनी कामुकता और लालच के लिए कर डाला। और तो और उसने मात्र दो-तीन साल के बच्चों के साथ भी यौन-क्रियाएं करने में कोई संकोच नहीं किया। यह चाइल्ड-पोर्न उसने बच्चों को टॉफी व लॉलीपोप का लालच देकर किया। इतनी कम उम्र में उनकी मासूमियत और अबोधपन को इस भागवत आचार्य ने कामुक क्रीड़ाओं की ओर धकेल कर समूचे समाज को ग्लानि का आभास करवा रहा है और ऊपर से बेशर्मी की हद है कि वह इन्हें अपने निजी क्षण बताने पर तुला हुआ है।
इस प्रकरण के सामने आने के बाद पुलिस भी किसी तरह साइबर वल्र्ड के मालिकों तथा सम्बंधितों को जेल भेजकर मामले का पटाक्षेप करने का प्रयास भी कर रही है। कम्प्यूटर रिपेयर करने वालों को यह भागवत आचार्य अपने निजी दृश्यों को सार्वजनिक बनाने का आरोप जड़कर ब्लेकमेलिंग का दोषी सिद्ध करने में लगा हुआ है। अनेक मोबाईल सेंटरों और इस भागवत कथावाचक के खिलाफ आवाज उठाने वालों को पुलिस उल्टा परेशान करने व दबाने की कोशिश कर रही है।
हिन्दूवादी नेता पं. रमेश पुजारी ने आरोप लगाया है कि क्षेत्रीय पुलिस चौकी के कुछ लोगों ने भागवताचार्यक के साथ सौदा कर लिया है तथा इस मामले में दूसरों को फंसाकर वे भागवताचार्य के गले की हड्डी निकालना चाहते हैं। विद्यापीठ चौराहे के कुछ पुलिसकर्मियों को नामजद करते हुए उन्होंने एएसपी को पत्र भी लिखा है।
भागवताचार्य जिन्हें अपने अंतरंग क्षण बता रहा है, उनमें पशुओं के साथ काम-क्रीड़ा करना और बच्चों को इस ओर धकेलना भी शामिल हो सकता है, यह आश्चर्य की बात है। भागवताचार्य की पत्नी नंगी होकर एक शिशु को अपने नाजुक अंगों को मुख से लगाने के लिए प्रेरित कर रही है तथा उससे ऐसा करने के लिए जबरन प्रयास भी किया जा रहा है। बालिका को नग्र करके उसे कामुकता से घूरना और विदेशी पोर्न अदाकाराओं से भी अधिक कामुकता का प्रदर्शन करने का प्रयास करना कौन से अंतरंग क्षण हो सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें